AKAAY Meaning|जाने विराट कोहली ने अपने बेटा का नाम अकाय क्यूं रखा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारत के महान क्रिकेटर विराट कोहली के घर एक नया मेहमान आया। जिनका जानकारी Virat Kohli ने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट के ज़रिए दिया और विराट ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। अकाय क्यों रखा अपने बेटे का नाम जानने के लिए परेशान है फेन । जिनका मीनिंग हमलोग जानेंगे !

AKAAY meaning- भगवान शिव से जुड़ा हुआ है क्रिकेटर विराट का बेटा का नाम

हमने विराट कोहली और उनके पत्नी अनुष्का को अकसर भगवान शिव का आराधना करते देखा हैं, और साल भर पहले कोहली और अनुष्का को महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग उज्जैन में पूजा अर्चना करते देखा गया था, जिनके बाद विराट कोहली के खराब चल रहे क्रिकेट प्रदर्शन में काफी ज्यादा सुधार आया और वह क्रिकेट इतियास में नए रिकॉर्ड बना लिए। यही कारण रहा की अपने बेटे का नाम करन में इस का भी ध्यान रखा गया।

Nora fatehi viral video

akaay meaning in hindi

Virat Kohli- ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है जो हिंदू धर्म से संबंधित है। AKAAY का मतलब है देह रहित जिसका कोई आकर ना हो और हमलोग जानते है, की हिंदू धर्म भगवान शिव को निराकार माना जाता है। भगवान शिव आदि अनंत है और भगवान शिव का पूजा अर्चना करते हुए कोहली और उनके पत्नी अनुष्का को हमेशा देखा जाता है। यही वजह है को विराट कोहली ने अपने बेटा का नाम अकाय रखा। भगवान के प्रति भक्ति और श्रद्धा का नाम दिया ।

Leave a Comment